सड़़क हादसों में दो की मौत

के० एस० टी०,कानपुर संवाददाता। बिधनू में तेज रफ्तार डंपर हादसा बचाने के प्रयास में पेड़़ से जा टकराया। हादसे में क्लीनर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं‚ चकेरी में डयूटी से घर लौट रहे बाइक सवार को ट्रक ने टक्कर मार दी। सिर डि़वाइड़र से टकराने से युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हमीरपुर मौदहा निवासी फैजान (18) पुत्र असलम डंपर का क्लीनर था। पिता असलम ने बताया कि गुुरुवार सुबह फैजान डंपर चालक सतीश के साथ जा रहा था। जैसे ही दोनों बिधनू रोड़ पर पहुंचे तभी एक दूसरे डंपर ने ओवरटेक करना शुरू कर दिया।

डंपर चालक ने हादसा बचाने का प्रयास किया‚ लेकिन उसका डंपर एक ट्रक में जा टकराया। हादसे के दौरान साइड़ में बैठे डंपर के क्लीनर फैजान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उधर‚ ओवरटेक करने वाला डंपर चालक वहां से भाग निकला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस फरार डंपर चालक की तलाश कर रही है। उधर‚ नौबस्ता निवासी शिव प्रताप (38) प्राइवेट नौकरी करता था। पत्नी लक्ष्मी ने बताया कि शिव प्रताप देर रात बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह चकेरी स्थित रजनी हॉस्पिटल के पास पहुंचे तभी पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे के दौरान शिव प्रताप की बाइक डि़वाइड़र से टकरा गई और उनके सिर पर गंभीर चोट आने के कारण उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *