शिवानी फ्लावर में हंगामा करने वालों पर मुकदमा हुआ दर्ज

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में नजीराबाद थाना क्षेत्र की चर्चित कौशलपुरी स्थित शिवानी फ्लावर में पिछले दिनों बगल की दुकानदार ने अपने दोस्तों को बुलाकर जमकर मारपीट कर गदर काटी। जिसमें 5 लोगों के खिलाफ स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 118/625 कौशलपुरी निवासी विशाल अग्रवाल की सनातन धर्म मंदिर के दूसरे छोर पर कॉर्नर में शिवानी फ्लावर के नाम से एक दुकान है। जिसमें उनकी पत्नी शिवानी अग्रवाल बैठती हैं। उसी के ठीक बगल में विशाल के भाई राजकुमार अग्रवाल की भी फ्लावर की दुकान है।

चूंकि महिला कस्टमर शिवानी की डीलिंग की वजह से उनकी दुकान पर ज्यादा आती है। जिससे राजकुमार अग्रवाल ज्वैलसी रखते हैं। इसी ज्वैलसी वश वे अपनी दुकान में असमाजिक तत्वों को बुलवाकर शराब बाजी करवाकर अश्लील कमेंट्स करवाते रहते थे। जिससे महिला कस्टमरों की भीड़ कही और चली जाए।

जिसको लेकर शिवानी ने कई बार अपन्ति भी की। जिसपर बीती 17 जून को उन्होंने 112 डायल कर पुलिस को भी बुलाया था। इस पर कंट्रोल रूम के सिपाही बगल वाले दुकानदार राजकुमार अग्रवाल को वार्निंग भी दे गये थे। इसी गुस्से में 18 जून राज कुमार अग्रवाल, हिमान्शू शर्मा, हनी कश्यम,

रवि और राज ने नशेबाजी कर विरोध करने पर शिवानी अग्रवाल के पति विशाल अग्रवाल को मारपीट कर जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी ने पुलिस फोर्स भेजा। जिससे हमलावर फरार हो गये। जिसपर हमलावारों के खिलाफ धारा 147, 323, 504, 506 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *