संस्थापक हर्षित सिंह को मिला 2021 का ग्लोरी अवार्ड

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। हर्षित सिंह को टाइटन क्रू फिटनेस जिम काकादेव में कानपुर के संस्थापक ने 28 अगस्त को गोवा में आयोजित वकोंनेक्ट स्टार इंटेर्टेन्मेंट द्वारा आयोजित इंटरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स 2021 में कानपुर नगर से सर्वश्रेष्ठ उद्यमी श्रेणी के लिए अंतर्राष्ट्रीय महिमा पुरस्कार जीता।

भारत के विभिन्न हिस्सों में केवल कुल 100 पुरस्कार विजेताओं के साथ IGA 2021 एक अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार कार्यक्रम है। जिसमें वे कम्पनियां शामिल हैं जो अपने क्षेत्र में असाधारण हैं। हर्षित सिंह ने श्री सोनू सूद द्वारा पुरस्कार प्राप्त किया। हर्षित सिंह भारत के एक इंटरनेशनल मेन्स फिजिक एथलीट हैं।

जिन्होंने मिस्टर इंडिया 2018 एमेच्योर ओलंपिया 2019 आदि सहित कई बॉडीबिल्डिंर खिताब जीते हैं। हर्षित एक इंजीनियर है जो अब फिटनेस उद्योग में पिछले चार वर्षों से काम कर रहा है। जिसका उद्देश्य दूसरों को बदलना और प्रेरित करना है। टाइटन क्रू फिटनेस जिम नवम्बर 2020 में शुरू किया गया था।

हर्षित सिंह ने अपने ब्रांड ‘टाइटन क्रू फिटनेस’ के लिए पुरस्कार जीता। क्योंकि यह सबसे तेजी से बढ़ता जिम है और कानपुर में लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला जिम है जिसे भारत में इसके मूल्य के लिए मान्यता प्राप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *