राष्ट्रपति के घर के केयरटेकर की बाइक चोरी‚ पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

कल्याणपुर के दयानंद विहार स्थित महामहिम के घर की करता है देखरेख

पनकी रोड़ में काम से गया था‚ मार्केट के सामने से बाइक हुई चोरी

कल्याणपुर थाने में दी तहरीर‚ पुलिस का घटना की जानकारी से इनकार


के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। कल्याणपुर क्षेत्र में सक्रिय शातिर अपराधियों ने महामहिम राष्ट्रपति के घर की देखभाल करने वाले केयरटेकर की बाइक चोरी कर ली। वह कल्याणपुर के दयानंद विहार में स्थित महामहिम के आवास की देखरेख करता है। पीड़ित शिकायत लेकर थाने पहुंचा और तहरीर दी‚ लेकिन पुलिस देर शाम तक घटना की जानकारी से ही इनकार करती रही।

 

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अम्बेड़करपुरम आवास विकास तीन निवासी आनंद कुमार महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दयानंद विहार स्थित घर का केयरटेकर है। शुक्रवार दोपहर को आनंद पनकी रोड़ स्थित शिवांस मार्केट के सामने एक दुकान पर काम से गया था। उसने अपनी मोटर साइकिल बाहर खड़ी कर दी और खुद दुकान के अंदर चला गया। थोड़़ी देर बाद जब वह दुकान से बाहर आया तो अपनी बाइक को नदारद पाया। उसने बाइक की काफी तलाश की‚ लेकिन वह नहीं मिली।

 

इस पर आनंद ने ड़ायल 112 पर सूचना दी। आनंद ने बताया कि सूचना पर ड़ायल 112 के सिपाही मौके पर पहुंचे और घटना पूछने के बाद थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह देकर चले गये। वह थाने में तहरीर लेकर पहुंचा तो पुलिस ने तहरीर तो ले ली‚ लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस का कहना है कि मामले की शिकायत या तहरीर लेकर कोई थाने नहीं आया है‚ शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *