एसआईटी ने दिया पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी का आदेश

गोरखपुर पुलिस को गिरफ्तार कर हत्यारोपित पुलिसकर्मियों को एसआईटी के समक्ष करना है पेश

रामगढ़ ताल थाने की जीप को एसआईटी ने बनाया केस प्रापर्टी

स्थानीय लोगों के मुताबिक आजाद नगर चौकी की जीप का भी उस रात किया गया था प्रयोग


के० एस० टी०,गोरखपुर संवाददाता। मुख्यालय लखनऊ के निर्देश पर गठित एवं कानपुर से गोरखपुर पहुंचकर मनीष गुप्ता हत्याकांड़ की जांच कर रही एसआईटी ने हत्यारोपित पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर उनके सम्मुख प्रस्तुत किए जाने का आदेश दिया है‚ जिसके बाद उनके बचाव में लगे संबंधित वर्दीधारियों की भी पेशानी पर बल पड़़ गया है।

इसके पूर्व एसआईटी ने रामगढ़ ताल थाने की जीप को जब्त कर जांच की और उसे केस प्रापर्टी बना दिया है। वहीं‚ स्थानीय कुछ लोगों का कहना है कि घटना की रात एक और पुलिस की जीप जो आजाद नगर चौकी की है‚ उसका भी प्रयोग किया गया था। एडिशनल पुलिस कमिश्नर एवं एसआईटी के लीड़र आनंद कुमार तिवारी के नेतृत्व में शनिवार की शाम 4 बजे.

होटल कृष्णा पैलेस से घटना की जांच शुरू करने वाली एसआईटी टीम ने रविवार को भी अपनी जांच जारी रखी। होटल और अस्पताल से साIयों का संकलन‚ संबंधितों का बयान दर्ज करने के बाद एसआईटी ने अब घटना के वक्त मौजूद रहे और आरोपित इंस्पेक्टर जगत नरायन सिंह‚ अक्षय कुमार मिश्रा‚ एसआई विजय यादव व तीन अन्य को गिरफ्तार किये जाने का.

गोरखपुर पुलिस को दिया है। बतादें कि घटना के दूसरे दिन अपराह्न दो बजे के आसपास इंस्पेक्टर जेएन सिंह‚ चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा‚ एसआई विजय यादव‚ एसआई राहुल दुबे‚ हेड कांस्टेबल कमलेश यादव‚ कांस्टेबल प्रशांत कुमार को निलम्बित कर मामले की जांच एसपी नार्थ को सौंपी थी। एसआईटी ने इन सभी की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *