थाने लाकर दरोगा ने युवक को जमकर पीटा

भगवान बचाये ऐसे दरोगा से

थाने के लॉकअप में पिटाई से युवक का कान फटा

ग्रामीणों ने की दरोगा पर कार्रवाई की मांग


के० एस० टी०,कानपुर नगर/बिल्हौर/ककवन संवाददाता। ककवन कस्बा निवासी रामजी उर्फ पिन्टू की अपने पिता विमलेश कुमार से बहस हो रही थी। हल्के के दरोगा पंकज मिश्र उसको थाने ले आये‚ जहां उसे जमकर मारा पीटा। पिटाई से रामजी का कान फट गया और खून आने लगा। बेचारा इलाज के लिए गिड़गिड़ाता रहा।

पुलिस पर कोई फर्क नहीं पड़ा। रविवार को जब वह 151 में जमानत करा कर घर पहुंचा तो घरवाले उसकी दशा देख परेशान हो गए। प्रतिष्ठित सामाजिक‚ व्यापारी एवं राजनैतिक लोगों ने जब थाने जाकर एसओ कृष्ण कुमार कश्यप से इसकी शिकायत की तो उन्होंने दरोगा की तरफ से माफी मांगते हुए भविष्य में ऐसा न होने का भरोसा दिलाया।

दो दिन पूर्व ककवन भाजपा के नेता देवेंद्र सिंह के साथ मारपीट कर उक्त दरोगा द्वारा बेइज्जत कर थाने में बैठा लिया गया था। कुछ माह पूर्व कस्बे के ड़ीपीएसएन इण्टर कालेज में भी किसी मामले में गए उपरोक्त दरोगा ने प्रधानाचार्य से भी अभद्रता की थी। जिससे विद्यालय के बच्चे और स्टाफ उत्तेजित हो गए थे। प्रबंधक ललित शुक्ल ने किसी प्रकार बात बिगड़ने से बचाई थी।

ककवन गांव के ग्रामीणो के एक प्रतिनिधिमंड़ल ने थाने पहुंच कर थानाध्यक्ष से उक्त दरोगा पर कार्रवाही की मांग की है। क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि जिस तरीके के आरोप लगाये गये हैं‚ उनकी जांच कराकर रिपोर्ट उच्चधिकारियों को भेजी जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *