नौकरी के लिए इंटरव्यू देने घर से निकला था युवक, उरई में मिला शव

के० एस० टी०,उरई संवाददाता। शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बड़ागांव के पास सोमवार को तालाब में युवक का शव मिला था। युवक औरैया का रहने वाला था। नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाने की बात कहकर वह घर से निकला था। हैरत की बात यह है कि वह अपना मोबाइल फोन घर पर ही छोड़़ गया था। पुलिस जांच कर रही है कि किन हालातों में युवक तालाब में पहुंचा। स्वजन ने फिलहाल किसी के विरुद्ध कोई तहरीर नहीं दी है।

उसकी हत्या कर शव तालाब में फेंका गया या फिर डूूबने से उसकी मौत हुई। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ होगा। रविवार को बड़ागांव के पास तालाब किनारे युवक के कपड़े मिले थे। जिसमें उसका आधार कार्ड एवं एटीएम कार्ड था। सोमवार की सुबह तालाब में शव बरामद हो गया। मृतक की पहचान औृरैयाृृृ जनपद के सत्तेशवर मंदिर के पास रहने वाले 37 वर्षीय पंकज विश्नोई के रूप में हुई है।

औरैया से आए पंकज के भाई नीरज ने शव की पहचान की। नीरज ने बताया कि पंकज गुरुवार नौकरी के सिलसिले में इंटरव्यू देने जाने के लिए दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकला था। अपना मोबाइल फोन उसने घर पर ही छोड़ दिया था। इस वजह से घर से निकलने के बाद उससे कोई संपर्क नहीं हुआ। वह तालाब में कैसे गिरा यह किसी के समझ में नहीं आ रहा है। पंकज दो साल पहले दिल्ली में.

प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। कोरोना काल में लगे लॉकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई थी। बेरोजगार होने की वजह से वह तनाव में रहता था। परंतु बड़ागांव में वह कैसे पहुंचा इसको लेकर तमाम तरह के संदेह पैदा हो रहे हैं। संदेह यह है कि कहीं उसकी हत्या तो नहीं की गई है। पुलिस मामले को हादसे के नजरिए से देख रही है। कोतवाल शिवकुमार सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु की वजह साफ हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *