हाथरस कांड के रेप आरोपितों को तुरंत दी जाए फांसी

के० एस० टी०,कानपुर देहात। हाथरस कांड के विरोध में सफाई कर्मियों ने अकबरपुर में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। लोगों ने इस जघन्य कांड को अंजाम देने वाले आरोपितों को तुरंत फांसी देने के अलावा पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने की मांग की।

अकबरपुर गांधी पार्क में पूर्व सभासद बबलू भारती के नेतृत्व में सफाई कर्मियों ने प्रदर्शन किया। सभी ने हाथ में काली पट्टी बांधकर विरोध किया साथ ही सफाई कार्य भी किया। बबलू भारती ने कहा कि हाथरस की बहादुर बेटी ने 15 दिनों तक जीवन और मौत से संघर्ष किया और.

आखिर में वह जिदगी की जंग हार गई। इस जघन्य अपराध को करने वालों को जीने का कोई अधिकार नहीं है। सरकार से मांग है कि तुरंत आरोपितों को पकड़कर बिना देरी किए फांसी पर लटकाया जाए।

सरकार में ऐसे अपराध बढ़ रहे और दलितों को ज्यादा निशाना बनाया जा रहा है। हम सभी मांग करते हैं कि प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार को सुरक्षा के साथ एक सदस्य को नौकरी व एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दे।

इस मौके पर दिवारी लाल शर्मा, लल्लू गुप्ता, हरनाम गिहार, राजकुमार, मनोज रामगोपाल, बालवीर, सीताराम, राहुल वाल्मीकि, विजय वाल्मीकि, मनोज, बालवीर, राधेलाल, रमेश, पप्पू वाल्मीकि, धर्मेंद्र वाल्मीकि व विकास वाल्मीकि मौजूद केरहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *