योगी सरकार होश में आओ पुलिस की गुंडागर्दी रोको

चौथे स्तंभ की महिला पत्रकारों से भी अभद्रता

कौन से साक्ष्य मिटाने के लिए गांव को ही छावनी बनाए हैं वर्दीधारी


अंधेर नगरीय चौपट राजा की कहानी कानपुर स्टार टाइम की जुबानी:- हाथरस की बेटी की दर्दनाक चीखें योगी सरकार से न्याय की उम्मीदें ही क्या करें जब परिवारी जनों की मौजूदगी के बावजूद उसकी लाश लावारिशो की तरह ना सिर्फ पुलिस ने फूंक दी बल्कि उसके दाह संस्कार के बावजूद उसके गांव घर को ही सील कर दिया गया।

छावनी बने घटनास्थल पर पहुंचने के लिए आज कई राउंड महिला समेत पुरुष पत्रकारों से भी पुलिस ने अभद्रता की जिस पर महिला पत्रकारों से धक्का-मुक्की भी करने से पुलिसकर्मी नहीं चूके। इससे पूर्व कांग्रेश जैसे बड़े विपक्षी दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व पार्टी महासचिव प्रियंका वाड्रा.

पर कल जिस तरह की गुंडागर्दी उत्तर प्रदेश पुलिस ने की थी वह हिटलर शाही कम थी जो आज चौथे स्तंभ के निर्दोष पत्रकारों यहां तक महिला पत्रकारों से अभद्रता करने में पुलिस नहीं चूकी उसके बावजूद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उनका मंत्रिमंडल टीवी चैनलों पर हाथरस की.

लाइव देखने के बावजूद इन हमलावरों पर चुप्पी साधे हैं योगी जी यह पब्लिक है जब सब कुछ लाइव व खुद देख रही है चौथे स्तंभ पर गुंडई की अब बर्दाश्त नहीं होगी होश में आओ 2022 दूर नहीं है अन्य राज्यों व उपचुनाव में चौथा स्तंभ लोकतंत्र की ताकत आपको दिखाएगा की बेटी वालों की रक्षक नहीं है भक्षक आपकी सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *