बेटे ने रात में मां को गोली मारकर की हत्या

के० एस० टी०,इटावा। इकदिल थाना क्षेत्र के कथगवा गांव में रविवार की रात घर के अंदर नौजवान बेटे ने तमंचे से गोली मारकर मां की हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों में हत्या की वजह को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं।

पुलिस के आने से पहले ही आरोपित बेटा फरार हाे गया, पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की। इकदिल के कथगवां गांव में रहने वाले रामनारायण मजदूरी करता है और घर में 45 वर्षीय पत्नी मालती और 19 वर्षीय बेटे मोनू के साथ रह रहा था। दशहर पर घूमने के बाद मानू रात में घर आया और मां से कुछ पूछा।

इसके बाद वह तमंचा उठा लाया और फायर करने लगा। दो फायर मिस हो गए और तीसरी बार गोली सीधे मालती को जा लगी। गोली लगते ही मालती लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और मानू घर से भाग गया। फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसी भागकर आए तो नजारा देखकर सन्न रह गए।

स्वजन मालती को अस्पताल ले जाते लेकिन उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद सूचना पर पुलिस भी गांव आ गई और ग्रामीणों से पूछताछ की। प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि मोनू घर से फरार है और तमंचा भी नहीं मिला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मोनू अपने पिता रामनारायण के साथ मजदूरी करता है और कई महीने से वह घर पर ही थाlएसएसपी आकाश तोमर ने बताया की प्रथम दृष्टया छानबीन में सामने आया है कि मोनू नशे में था और अपने खराब तमंचे को ठीक कर रहा था। इस बीच गोली चलने से उसकी मां की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *