ऊंची रसूख वाले ठेकेदार के सामने उपाध्यक्ष तक बेअसर

◆ जी ब्लॉक गुजैनी सर्वजनिक रामलीला पार्क के पुनरोद्धार में खुले आम धांधली

◆ जांच अधिकारी ए० ई० के पास सारे साक्ष्य फिर भी नहीं रुका निर्माण

◆ ठाकुर बाद दिखाकर भारी पड़ रहा है ठेकेदार विरोध करने वालों पर


के० एस० टी०,कानपुर नगर। ऊंची रसूख वाले कानपुर विकास प्राधिकरण के ठेकेदार के खिलाफ उच्च से उच्च अधिकारियों के आदेश भी ठेंगे पर है। हाल ही में गुजैनी जी ब्लॉक स्थित रामलीला पार्क के घटिया निर्माण की शिकायत विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष से की थी गई थी।

जिसका जांच अधिशासी अभियंता के पास थी जिसमें अधिशासी अभियंता के सामने साक्ष्य भी दिखाए गये थे कि मौरंग की जगह डस्ट का प्रयोग जो वर्जित है। उससे निर्माण की बात तो दूर एक-दस के दशक के मसाले से चार दिवारी बनाई जा रही थी।

ठेकेदार संजय सिंह से जब क्षेत्रीय लोगों ने पूछा कि सार्वजनिक पार्क के पुनरोद्धार को कराने की बजाय सारा पैसा बिना कार्य कराए क्यों नहीं पास करा लेते। डस्ट से एक-दस का मसाला दिखावा क्यों कर रहे हो? यह चाहर दीवारी कितने दिन रुकेगी।

इस पर ठेकेदार ने कहा कि विधायक उसका, पार्षद उसका, कानपुर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष क्षत्रिय, जांच अधिकारी क्षत्रिय सब हमारे रिश्तेदार हैं। जहां शिकायत करना चाहो कर आओ कोई कुछ नहीं बिगड़ेगा। उल्टा तुम लोग मुसीबत में फस जाओगे मुख्यमंत्री भाजपा के.

दिग्गज नेताओं के साथ विपक्ष के बड़े नेताओं से हमारे सम्बन्ध है। हालांकि कई शिकायतों के बावजूद तमाम कार्य डस्ट से कराने के बाद उसके कार्य स्थल पर मौरंग डलवा दी गई है किन्तु मौका मिलते ही डस्ट का प्रयोग होता रहता है। जिससे इलाकाई लोगों में ठेकेदार के साथ-साथ पार्षद व विधायक पर भी आक्रोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *