किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

के० एस० टी०,वाराणसी संवाददाता। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दो किशोरों ने एक किशोरी के साथ दरिंदगी की। पुलिस ने आरोपी एक किशोर को हिरासत में लिया है। वहीं दूसरे किशोर की तलाश की जा रही है। घटना जनपद के सारनाथ थाना क्षेत्र की है।

पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर सामूहिक दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सारनाथ थाना क्षेत्र की पीड़िता की मां ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि बृहस्पतिवार को वह काम पर गई थी। जब वापस घर आई तो उसकी बेटी घर पर नहीं थी।

काफी खोजबीन करने के बाद भी कहीं पता नहीं चला। परिजन किशोरी की तलाश में जुटे थे। इसी बीच शक्रवार को किशोरी किसी तरह घर पहुंची। उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। 14 वर्षीय किशोर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी किशोरी का आरोप है कि.

गांव का ही एक 14 वर्षीय किशोर अपने दोस्त के साथ उसे बहला-फुसलाकर ले गए। इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं शोर मचाने पर उसने किशोरी को मारा पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सारनाथ भूपेश राय ने बताया कि.

आरोपी किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक नामजद किशोर को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं दूसरे अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *