सर्राफ की दुकान में टप्पेबाजी करने आई महिला को दुकानदार ने पकड़ा

के० एस० टी०,रसूलाबाद (कानपुर देहात) संवाददाता। क्षेत्र के उसरी गांव में एक सर्राफ की दुकान पर टप्पेबाजी करने आई महिला ने सोने के जेवरात लेकर नकली जेवर दे दिया। दुकानदार ने नकली जेवर पहचानकर महिला को पकड़ने का प्रयास किया तो वह अपने पति व एक महिला संग बाइक से भाग निकली। पीछा करने पर महिला को दुकानदार ने लोगों की मदद से पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

उसरी निवासी विवेक कुमार की अंशिका ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। शाम को बुर्का पहने एक महिला आई ओर गिलट की पायल थमाते हुए सोने का लॉकेट दिखाने को कहा। विवेक ने जब पायल देखी तो वह चांदी की नहीं थी समझते देर नहीं लगी कि यह महिला टप्पेबाजी करने आई है। उसने जैसे ही महिला के हाथ से लॉकेट छीना वह उठकर तेजी से भागी।

बाहर अपने बाइक सवार पति व एक अन्य महिला संग वह फरार हो गई। दुकानदार ने भी बाइक से पीछा किया। कई गलियों में पीछा करते हुए आखिरी में केशव नगर में बाइक सवार जूली के गिर जाने पर क्षेत्रीय निवासियों के सहयोग से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया। पकड़ी गई महिला सिमरामऊ की रहने वाली है। थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्र ने बताया की तहरीर मिली है पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *