पूजा बत्रा ने गोवा में मस्ती करते हुए सोशल मीडिया में शेयर कीं तस्वीरें

भिनेत्री पूजा बत्रा ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन वो अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं। पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आएदिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। एक बार फिर से अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते पूजा बत्रा सुर्खियों में छा गई हैं। इन दिनों पूजा गोवा में इंजॉय कर रही हैं और वहां से अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

हाल ही में पूजा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके फैंस लगातार उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब पूजा बत्रा अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आई हैं। इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं और लाइमलाइट बटोर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी,

जिसमें उनका हॉट लुक फैंस को काफी पसंद आया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘विरासत’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘दिल ने फिर याद किया’ और ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। तो वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री पूजा बत्रा ने साल 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस आहलूवालिया से शादी की थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं.

टिक पाई और दोनों ने साल 2011 में तलाक ले लिया। इसके बाद पूजा फिल्म ‘लक्ष्य’, ‘डॉन 2’, ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘दिलवाले’ फेम एक्टर नवाब शाह के साथ रिलेशनशिप में आ गईं। 4 जुलाई 2019 को दोनों ने दिल्ली में आर्य समाज रीति से शादी कर रचाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *