सलमान के साथ रिश्ते के बाद सोमी अली ने किया एक और खुलासा पढ़े पूरी खबर

क्ट्रेस सोमी अली इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने पिछले दिनों सुपरस्टार सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगाया था। सिर्फ यही नहीं सोमी अली ने अपने रिश्ते, करियर और अभिनय से जुड़े कई खुलासे किए थे। तो वहीं अब सोमी अली ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कई निर्देशकों पर उनके साथ संबंध बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

सोमी अली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे साथ कई डायरेक्टर्स ने सेक्स करने करने की कोशिश की थी। मैं बहुत ही अब्यूसिव रिलेशनशिप में रही हूं। तो ये सब बहुत खराब था। हां ये सब बहुत बुरा था। कुछ दोस्तों ने मुझे फिर से बॉलीवुड फिल्में करने की सलाह दी थी लेकिन मैं वहां जाना नहीं चाहती थी। मैं अपने पास्ट को दोबारा दोहराना नहीं चाहती थी। सोमी ने इसके पहले सलमान खान को.

लेकर बताया था कि 20 साल हो गए मुझे उनसे ब्रेकअप किए हुए। उसने मुझे धोखा दिया था और मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया और वापस लौट आई। उन्होंने कहा था, ‘मैंने कई सालों से सलमान खान से कोई बातचीत नहीं की। कई बार लोग आपकी जिंदगी में आते हैं और आपको उनसे सीख मिलती है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। एक वक्त ऐसा भी आता है जब जिंदगी में आगे बढ़ जाना चाहिए।

उन्होंने कहा था, ‘मैंने सलमान से कुछ नहीं सीखा, लेकिन मैंने उनके पेरेंट्स से बहुत कुछ अच्छी चीजें सीखी हैं। सबसे अच्छी बात जो मुझे उनकी अच्छी लगी वो ये कि वह किसी भी शख्स को उसके धर्म के हिसाब से नहीं जज करते। वे सबके साथ मिलकर रहते हैं। उनका घर सबके लिए ओपन रहता है। बता दें कि 16 साल की उम्र में सोमी अली ने सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी थी और.

तभी उन्होंने उनसे शादी करने का मन बना लिया था। सोमी ने अपना सामान पैक किया और मां से कहा कि वो सलमान से शादी के लिए भारत जाना चाहती हैं। वहीं भारत आने के बाद कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट और फिल्मों के बाद आखिरकार वह सलमान खान से मिली। इसके बाद उन्होंने सलमान को डेट करना शुरू कर दिया था। सोमी अली इन दिनों अपना एनजीओ चला रही है जो शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित बच्चियों को बचाने का काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *