एसड़ीएम संग एसपी ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

के० एस० टी०,शुक्लागंज संवाददाता। होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर एसपी‚ एसड़ीएम संग गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में आने वाले पोलिंग बूथों का निरीक्षण कर वहां पर रहने वाले लोगों से भी रूबरू हुए।

अधिकारियों ने लोगों से बूथों की संवेदनशीलता के बारे में भी पूछा और कोविड़ नियमों के तहत लोगों को मास्क व दो गज की दूरी बनाये रखने की हिदायत भी दी। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के तहत आने वाली ग्राम सभाओं में बनाये गये.

पोलिंग बूथों का निरीक्षण करने एसपी आनंद कुलकर्णी‚ एसड़ीएम सदर सत्यप्रिय सिंह‚ क्षेत्राधिकारी कृपाशंकर व कोतवाली प्रभारी के साथ पोलिंग बूथ प्राथमिक विद्यालय सहजनी‚ प्राथमिक विद्यालय नेतुआ‚

प्राथमिक विद्यालय कटहा दलनारायणपुर‚ पीपरखेड़़ा प्राथमिक विद्यालय समेत अन्य बूथों पर पहुंचे। जहां पूर्व में चुनाव के दौरान होने वाली हिंसक घटनाओं को लेकर ग्रामीणों से बातचीत की गई। इस दौरान जिन बूथों को अतिसंवेदनशील और.

संवेदनशील बनाया गया है। वहां के बारे ज्यादा सावधानी बरतने के निर्देश मातहतों को दिये। इस दौरान कई लोग बिना मास्क के दिखायी पड़े़‚ जिनको बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए मास्क लगाने के साथ दो गज की दूरी बनाये रखने की हिदायत भी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *