उपचार न मिलने से कैंसर पीड़ित ने तोड़़ा दम

के० एस० टी०,शुक्लागंज संवाददाता। पूर्व सांसद आवास के बाहर शुक्रवार देर शाम एक कैंसर पीड़ित अधेड़़ की समय से उपचार न मिलने के कारण मौत हो गई। राजमार्ग किनारे मृत पड़े़ शव को देखकर किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी‚ जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। आजाद नगर में रहने वाला कमलेश(55) पुत्र ईश्वरीलाल शुक्रवार की शाम किसी काम से शुक्लागंज आया था। शाम करीब साढ़े सात बजे अचानक उसकी तबियत खराब हो गई और वह पूर्व सांसद देवी बक्स सिंह के आवास से कुछ दूरी पर.

स्ट्रीट पोल के पास गिर पड़़ा। बेहोशी की हालत में पड़े़ अधेड़़ को किसी ने भी कोरोना संक्रमण के ड़र से हाथ नहीं लगाया। पूर्व सांसद के बेटे ने उसकी हालत देख एंबुलेंस को कॉल की‚ लेकिन समय से कॉल रिसीव नहीं हुई। इसी बीच काफी देर तड़़पने के बाद उसकी मौत हो गई।

जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पर पहुचे बिंदानगर चौकी प्रभारी सुशील कुमार व एसआई विनोद कुमार ने मृतक की पहचान कराकर शव पोस्टमार्टम को भेजा। विनोद कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान उसके भाई कुलदीप ने की और उसने बताया कि कमलेश कैंसर से पीड़ित था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *