कंगना रणौत ने सोशल मीडिया पर दी खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी

बॉलीवुड की क्वीन कहलाने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत भी अब कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। खुद को क्वारंटीन करके वे कोविड दिशा निर्देशों का पालन कर रही हैं। अभिनेत्री कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम के जरिए एक पोस्ट साझा कर अपने कोविड पॉजिटिव.

होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा ‘मैं पिछले कुछ दिनों से अपनी आंखों में हल्की जलन और थका हुआ व कमजोर महसूस कर रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद कर रही थी, इसलिए कल मेरा कोविड टेस्ट हुआ और आज रिपोर्ट आई कि मैं पॉजिटिव हूं। कंगना रणौत ने आगे लिखा ‘मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है,

लेकिन अब मुझे पता है कि मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी। लोग भी कृपया इससे डरें न। आप जितना डरेंगे ये आपको उतना ही डराएगा। आइए इस कोविड -19 को नष्ट करते हैं। यह एक छोटे समय के फ्लू के अलावा और कुछ नहीं है जो बहुत अधिक दबाया गया है और अब कुछ लोगों पर विचार कर रहा है। हर हर महादेव।

बता दें कि इन दिनों कोरोना ने देश में तांडव मचा रखा है। आम लोगों के साथ ही राजनेता से लेकर अभिनेता और तमाम शख्सियतें इसकी चपेट में आ रही हैं। बॉलीवुड में तो कई अभिनेता और अभिनेत्री कोरोना के शिकार हो चुके हैं। हालांकि, इनमें से कई लोगों ने जल्द ही रिकवर भी कर लिया। इसमें सोनू सूद, अक्षय कुमार और कटरीना कैफ जैसे काफी सेलेब्स

शामिल हैं। वहीं, लोग कोरोना की महामारी के दौरान एक-दूसरे की सहायता के लिए भी हाथ बढ़ा रहे हैं। सेलेब्स को सोशल मीडिया पर ऑक्सीजन से लेकर हॉस्पिटल और दवाइयों के पोस्ट शेयर करते देखा जा रहा है। वहीं सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना जैसे सितारे प्रत्यक्ष रूप से मदद के लिए आगे आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *