चौकी प्रभारी ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली‚ हुई मौत

के० एस० टी०,कन्नौज संवाददाता। जिले के ठठिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सुर्सी चौकी प्रभारी ने ड्यूटी के दौरान पारिवारिक कलह के चलते अपनी सर्विस रिवाल्वर से कनपटी में खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी ने बताया कि पारिवारिक कलह के कारण दरोगा ने.

गोली मारकर आत्महत्या की है। बाराबंकी जनपद रामनगर थाना क्षेत्र के अमोलीकला गांव निवासी सूर्या कुमार शुक्ला (32) पुत्र कृष्ण कुमार शुक्ला जिले के ठठिया थाना के अंतर्गत सुर्सी चौकी में 16 जुलाई 2020 से चौकी प्रभारी के पद पर तैनात थे। वह कई दिनों से पारिवारिक कलह के.

चलते मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। बुधवार सुबह तबियत बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज दवा लेने गए थे। देर शाम वह चौकी में ड्यूटी कर रहे थे‚ तभी अपनी सर्विस रिवाल्वर से कनपटी में गोली मार ली। चौकी में मौजूद साथी पुलिसकर्मी गंभीर हालत में दारोगा को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे‚

जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिसम्बर 2020 में सूर्या कुमार शुक्ला की शादी हुई थी लेकिन उसका वैवाहिक जीवन ठीक नहीं चल रहा था। इसके चलते आए दिन परिवार में कलह होती रहती थी। पारिवारिक कलह के चलते वह काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था।

एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह के कारण गोली मारकर दरोगा ने आत्महत्या की है। दारोगा की आखिरी बार बात अपनी सास से हुई थी‚ मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। दरोगा के बड़े़ भाई ने पारिवारिक विवाद की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *