सरेशाम बीच सड़़क महिला को गोलियों से भूना

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। बिधनू थानाक्षेत्र में मंगलवार सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी से जा रही महिला को बीच सड़़क गोलियों से भून ड़ाला। वारदात के डे़ढ़ घंटे बाद पहुंची पुलिस पहले मामले को दुर्घटना बताती रही लेकिन शव पर गोलियों के निशान मिलने पर पुलिस के होश उड़़ गए। देर रात एसपी आउटर समेत फारेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची।

पुलिस ने मृतका के ग्वालियर निवासी परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मंगलवार देर शाम बिधनू पुलिस को ड़ायल112 के जरिए सूचना मिली कि किसान नगर रोड़ पर एक महिला की एक्सीडेंट में मौत हो गई है। सूचना के डे़ढ़ घंटे बाद बिधनू पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने बाइक सवारों द्वारा महिला पर.

ताबड़़तोड़़ गोली चलाने की जानकारी दी। इस पर पुलिस के होश उड़़ गए। पुलिस ने शव का निरीक्षण किया तो उसकी पीठ और हाथ में गोलियों के निशान मिले। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से महिला की शिनाख्त करानी चाही लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस को शव के पास ही काले रंग की स्कूटी और भूरे रंग का हैंड़ बैग पड़़ा मिला।

पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उसमें मिले कागजातों और फोन के जरिए महिला की शिनाख्त भरुआ सुमेरपुर निवासी आरती शर्मा पत्नी श्याम शरण शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने महिला का फोन खंगाला तो उसमें उसके पिता का नंबर दर्ज था जिस पर संपर्क किया गया तो पता चला कि महिला का मायका मूलरूप से ग्वालियर में है और उसकी भरूआ सुमेरपुर में ससुराल है।

सरेशाम बीच सड़़क महिला की हत्या की सूचना पर एसपी आउटर अष्टभुजा मौके पर पहुंचे लेकिन उन्होंने इसकी जानकारी आलाधिकारियों ने नहीं दी। एसपी आउटर ने बताया कि महिला की हत्या किसने और किस कारण की गई है इसकी जांच की जा रही है। मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है उनके आने के बाद हत्या का सही कारण पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *