बाइक डि़वाइड़र से टकरायी चाचा और भतीजे की मौत

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। चकेरी के कोयला नगर फ्लाईओवर पर शुक्रवार दोपहर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डि़वाइड़र से टकरा गयी। हादसे में बाइक सवार चाचा–भतीजे की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के समय बाइक सवार सुअर लाद कर जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

पनकी सरायमीता निवासी 30 वर्षीय मिथुन कठेरिया मजदूरी करता था। बड़े़ भाई रमेश ने बताया कि शुक्रवार को मिथुन अपने रिश्ते के भतीजे विशाल (19) के साथ बाइक से पत्नी को सिद्धनाथ घाट मंदिर के पास मायके छोड़़ने गया था। पत्नी को छोड़़ कर मिथुन भतीजे विशाल के साथ एक बोरे में सुअर को भर कर घर जा रहा था।

अभी वह लोग कोयला नगर फ्लाई ओवर के पास पहुंचे ही थे कि बोरे में रखा सुअर छटपटाने लगा‚ जिससे बाइक अनियंत्रित होकर डि़वाइड़र से टकरा गयी। सिर पर आयी गंभीर चोटों के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंचे कोयला नगर चौकी प्रभारी उस्मान अली ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

उन्होंने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। चाचा–भतीजे की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि मिथुन की एक साल पूर्व ही शादी हुयी थी और उसकी पत्नी गर्भवती है। घर में वहीं एक कमाने वाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *