घर पहुंचते ही कंगना रणौत ने साझा की खूबसूरत तस्वीर

क्सर लाइमलाइट में बने रहने वालीं कंगना रणौत ने हाल ही में अपने कोरोना निगेटिव होने की खबर दी थी। मालूम हो कि कंगना आठ मई को संक्रमित पाई गई थीं और घर में ही पृथकवास में रह रही थीं। वहीं, कंगना बीते दिन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं थीं। कंगना का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

कंगना अक्सर अपने बेबाक बोल की वजह से चर्चा में रहती हैं। ऐसे में उनका एक कदम भी सुर्खियों में आ जाता है। अब एक्ट्रेस अपने घर मनाली पहुंच चुकी हैं। एक्ट्रेस ने घर पहुंचते ही सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर को साझा की है। इस तस्वीर में कंगना पहाड़ों और वादियों के बीच बैठी हुई हैं और उनकी मां बालों में चंपी कर रही हैं।

कंगना ने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘सारी दुनिया के सुख एक तरफ़, मां की गोद एक तरफ !! कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी दी थी कि उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। उन्होंने लिखा  था” सभी को नमस्कार, मैंने कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, मैं इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं कि मैंने वायरस को कैसे हराया,

लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं कोविड फैन क्लबों को नाराज न करूं वैसे भी आपकी सभी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद। अभिनेत्री का ट्विटर अकाउंट रद्द कर दिया गया है। जिस वजह से वो बेहद नाराज थीं। ट्विटर अकाउंट बैन होने के बाद स्वदेशी एप कू (Koo) ने एक्ट्रेस का दिल खोलकर स्वागत किया है।

कंगना के खिलाफ इस एक्शन पर ट्विटर का कहना है कि उन्होंने एक्ट्रेस द्वारा ‘बार बार नियमों का उल्लंघन’ करने के बाद ये कदम उठाया है। इसी बीच कंगना साउथ के स्टार्स से अपनी दोस्ती को आगे बढ़ा रही हैं। जहां उन्होंने हाल ही में अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी की खूब तारीफ की है। साउथ सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस सामंथा की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन

2’का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसे लेकर एक्ट्रेस ने सामंथा की तारीफ की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज को कोविड के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया था। वह ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ फिल्मों का भी हिस्सा हैं, और हाल ही में उन्होंने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत ‘टिकू वेड्स शेरू’ नामक एक फिल्म की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *