एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने शेयर कीं खूबसूरत फोटोज

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने फिल्मों से भले ही दूरी बना ली हो लेकिन सुर्खियों में हमेशा ही बनी रहती हैं। आज हम जिस एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखाया और फिर वो फिल्मों से दूर हो गईं। लेकिन अपनी तस्वीरों के चलते एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के बारे में।

‘बचना ऐ हसीनों’, किडनैप और ‘जोकर’ सहित कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हुईं मिनिषा लांबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आएदिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं और फैंस उनपर जमकर प्यार लुटाते हैं। कई फैंस कमेंट करते हुए उनसे पूछते रहते हैं कि उन्होंने फिल्मों से दूरी क्यों बना ली। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कीं हैं।

मिनिषा लांबा की बोल्ड फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जलवे बिखेर रही है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं। मिनिषा लांबा ने निर्देशक शूजीत सरकार की फिल्म ‘यहां’ से साल 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, एक्ट्रेस को इस फिल्म से खास पहचान नहीं मिली। इसके बाद मिनिषा लांबा ‘कॉरपोरेट’, ‘हनीमून ट्रैवल्स’, ‘दस कहानियां’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘भेजा फ्राई 2’,

‘हम तुम शबाना’, ‘जोकर’, ‘हीर एंड हीरो’, ‘भेजा फ्राई 3’ और ‘भूमि’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 8 में भी मिनिषा लांबा नजर आई थीं। इस शो से मिनिषा ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। मिनिषा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।

साल 2015 में मिनिषा लांबा ने शादी कर ली और इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों से दूरियां बनानी शुरू कर दी थी। मिनिषा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रेयान थाम से शादी की, जो कि पूजा बेदी के कजन भी हैं। फिल्म ‘भूमि’ में मिनिषा आखिरी बार नजर आई थीं। खैर, एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन उनकी तस्वीरें आएदिन वायरल होती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *