बेटी की शादी के पहले चोरों ने गायब कर दिया सारा सामान

चार जून को शादी की तैयारियों में लगा था परिवार

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के उतमा गांव में हुई वारदात


के० एस० टी०,आजमगढ़ संवाददाता। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के उतमा गांव में रात चोरों ने एक मकान से जेवर व नकदी समेत लाखों का सामान गायब कर दिया। परिवार में चार जून को होने वाली बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी। गांव के भीम यादव के परिवार के लोग शनिवार की रात भोजन के बाद दरवाजा बंद कर सोने चले गए। महिलाएं घर में, जबकि पुरुष सदस्य बाहरी हिस्से में सो रहे थे।

रात में किसी समय घर के पीछे से छत पर चढ़ने के बाद सीढ़ी के रास्ते चोर घर में घुस गए। आलमारी खोलकर लड़की की शादी के लिए रखे लाखों के गहने तथा अटैची में रखी 50 हजार नकदी, कपड़े उठा ले गए। भोर में चार बजे भीम की पत्नी अमला देवी सोकर उठीं तो देखा कि शादी का सामान जिस कमरे में रखा गया था उसका दरवाजा खुला है। उसमें गईं तो आलमारी खुली थी और उसमें रखे सारे सामान गायब थे।

उसके बाद शोर मचाते हुए दरवाजा खोला और बाहर सो रहे अन्य सदस्यों को घटना की जानकारी दी। पीड़ित ने डायल 112 पर सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण कर चली गई। भीम यादव ने बताया कि बेटी ज्योत्सना की शादी इसी चार जून को होनी थी, जिसके लिए एक-एक करके सामान की व्यवस्था की जा रही थी। अब तो समझ में नहीं आ रहा कि क्या किया जाए। घटना के बाबत भीम ने थाने में तहरीर दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *