सांझ ढलते ही शुरू हो जाता है शराब-शबाब का खेल

भाजपा नेता की रनिया स्थित काके दा होटल ऑफ कांनावघट प्लेस फेम इस समय खूब चर्चा में

भला किसकी मजाल जो होटल पर करे कार्यवाही


के० एस० टी०,कानपुर देहात संवाददाता। सूबाई सन्ता के दिग्गजों की फोटो लगाकर शासन-प्रशासन को धौस में लेने का खेल नया नहीं है। इसी तरह का एक मामला कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र इंडस्ट्रियल एरिया रनिया का है। जहां पर अपने को भाजपा का कोषाध्यक्ष बताने वाला राजीव भाटिया अपने काके दा होटल ऑफ कांनावघट प्लेस फेम में धड़ल्ले से शराब और शबाब का खेल खिलवा रहा है।

लॉक डाउन हो या कोविड-19 की अन्य किसी तरह की गाइड लाइन का इस होटल में किसी तरह का प्रभाव नहीं होता। इलाकाई सूत्र बताते हैं कि भौती से रनिया अकबरपुर औरेय्या के बीच होटलों व ढाबों की सत्ता से नजदीकियां पूर्व की सपा सरकार से रही है। अब उन्हीं के नक्शे कदम पर भाजपाई भी चल रहे हैं। जिसमें इस समय भाजपा नेता काके दा होटल ऑफ कांनावघट प्लेस फेम में पेश करने वाले रईस जादों का स्वर्ग बना हुआ है।

जहां किसी भी समय किसी भी कार्याकाल में धड़ल्ले से होटल की आलीशान मेज के ऊपर शराब की बोतल रखकर पूरा इंन्जवॉय किया जा सकता है। चर्चा तो यहां तक है कि अगर आपकी जेब में पैसा है तो नैतिक-अनैतिक हर आर्डर में आपके मेज में सब कुछ उपलब्ध है। हम बिस्तर होने वाली कॉलगर्ले भी होटल स्टाफ में रहती है। स्थानीय पुलिस जानती है कि होटल मालिक की फोटो मुख्यमंत्री,

कैबिनेट मंत्रियों व भाजपा के नामी-गिरामी लोगों का एलबम नुमा बोर्ड होटल में ही लगा है। ऐसी सूरत में भला किसकी मजाल जो नेता जी के होटल की निगेहबानी कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *