बेली डांस करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने साझा किया तस्वीरें

शो साथ निभाना साथिया की ‘गोपी बहू’ आपको खूब याद होंगी। सीधी सी, भोली सी गोपी बहू के किरदार को सभी ने काफी पसंद किया था। इस किरदार को निभाकर घर-घर मशहूर हुईं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर अपनी तस्वीरों और ट्रोलर्स को फटकार के चलते सुर्खियों में रहती हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आएदिन कुछ न कुछ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वो बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं। देवोलीना का ये खास अंदाज कुछ लोगों को तो काफी पसंद आ रहा है।

लेकिन वही कुछ लोग उनसे सवाल कर रहे है कि ये क्या किया। इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में देवोलीना बेली डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं। उन्होंने इसे शेयर करते हुए यह भी कहा है कि जल्द ही वह इस डांस का पूरा वीडियो फैन्स से शेयर करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘प्रैक्टिस, प्रैक्टिस, प्रैक्टिस, इस डांस से प्यार हो गया है।

मैंने अभी तक यह डांस पूरी तरह से नहीं सीखा है कि इसे पोस्ट कर सकूं। अभी भी सीख रही हूं। लेकिन मुझे यकीन है कि जैसे ही मैं अपना डांस कोर्स पूरा करूंगी, आप सबसे शेयर करूंगी। तब तक के लिए इसे इंजॉय करें। देवोलीना का ये वीडियो देखते ही कुछ लोगों ने अजीब रिएक्शन देने शुरू कर दिए।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘गोपी बहू ये क्या।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘आराम से करो वरना आपका बैकबोन पेन फिर से शुरू हो जाएगा।’ तो वहीं एक्ट्रेस के फैंस ने उनके इस अंदाज की खूब तारीफ की। इस वीडियो को अभी तक छ: लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

फैंस के अलावा सेलेब्स कमेंट कर खूब रिएक्शन दे रहे है। बता दें कि, ‘बिग बॉस 13’ में बैक इंजरी की वजह से देवोलीनो ने शो को बीच में ही छोड़ दिया था। शो के अंत में अपनी बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई के लिए उनका कनेक्शन बनकर वह पहुंची थीं। इससे पहले देवोलीना सुर्खियों में तब आई थीं.

जब उनकी एक्ट्रेस निया शर्मा से ट्विटर पर बहस हो गई थी। एक्टर पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में उतरीं निया को देवोलीना ने खरी खोटी सुनाई थी। इसी को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी। हालांकि, बाद में दोनों ने एक दूसरे से माफी मांग ली थी। देवोलीना भट्टाचार्जी के वर्क.

फ्रंट की बात करें तो स्टार प्लस के शो ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था। इस रोल को करने के बाद देवोलीना हर एक के दिलों पर राज करने लगीं। आज एक्ट्रेस को उनके असली नाम से ज्यादा गोपी बहू के नाम से जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *