कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की इतनी बोल्ड तस्वीर

 

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। कृष्णा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं वो आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है जिस पर उनकी मां आयशा श्रॉफ ने कमेंट किया है।

इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में वह सिर और कमर पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं। वहीं दूसरी में वो अपनी जींस के बटन को खोलकर पोज दे रही हैं।

कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। तस्वीर को जहां कृष्णा के फैंस पसंद कर रहे हैं वहीं दिशा पाटनी सहित कई सितारे भी कमेंट किए बिना नहीं रह पाए। कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है। इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘किन्नी किन्नी वारी’ है। इस वीडियो को काफी पसंद किया गया है। तस्वीर पर आयशा ने एक इमोजी शेयर किया, जो कि फायर का है। साथ में उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया है।

वहीं दिशा पाटनी ने फायर का इमोजी कमेंट किया है। कृष्णा के इस बोल्ड अंदाज ने हर किसी की नींदें उड़ा दी हैं। उनकी इन तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कृष्णा श्रॉफ इन दिनों अलग-अलग मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवा रही हैं। बता दें कि कृष्णा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी सिजलिंग और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 924k फॉलोवर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *