कानपुर में स्टेट्स क्लब व लैंडमार्क के मालिक व अन्य कई पर मुकदमा दर्ज

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। पुलिस आयुक्त ने शनिवार रात 12 बजे से लेकर करीब दो बजे तक तमाम थाना क्षेत्रों में रात्रिकालीन कफ्र्यू का जायजा लिया। रात करीब एक बजे छावनी में गोलाघाट के पास स्थित स्टेटस क्लब होटल के बाहर उन्होंने तमाम वाहन खड़े देखे। सूचना पर एडीसीपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा ने फोर्स के साथ पहुंच कर छापा मारा तो अंदर लान और हाल में पार्टियां चल रही थीं।

100 से ज्यादा युवक-युवतियां डीजे पर डांस करते नजर आए। होटल का बार भी चल रहा था। एडीसीपी ने लोगों को चेतावनी दी और पार्टी बंद कराई। इसी तरह जब पुलिस आयुक्त परेड के पास से निकले तो उन्होंने होटल लैंडमार्क के आसपास काफी वाहन खड़े देखे। यहां भी एडीसीपी थाने की फोर्स के साथ पहुंचे तो देखा कि अंदर 50 से ज्यादा लोग पार्टी कर रहे थे। सभी को कोरोना गाइड-लाइन के बारे में जानकारी देकर पार्टी बंद कराई गई।

एडीसीपी सोमेंद्र मीणा ने बताया कि एकता चौकी प्रभारी राज कुमार की तहरीर पर लैंडमार्क होटल के मैनेजर आशीष कुमार के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन, संक्रामक रोग फैलने की आशंका के बावजूद नियमों की अवहेलना व आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। छावनी में गंगाघाट चौकी प्रभारी अनिल पांडेय की तहरीर पर स्टेटस क्लब के मालिक विकास मल्होत्रा और.

दो मैनेजर शैलेंद्र मिश्रा व उमेश पांडेय के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन, संक्रामक रोग फैलने की आशंका के बावजूद नियमों की अवहेलना करने और महामारी अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया। विकास मौके पर मौजूद थे। लिहाजा उन्हें भी नामजद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *