अहरौला थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार की ली जान

के० एस० टी०,आजमगढ़ संवाददाता। अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बा स्थित केवटाना बस्ती के समीप शुक्रवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को स्थानीय लोगों की मदद से फूलपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

हादसा इतना जबरदस्त था कि आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों की जुटती भीड़ देखते हुए चालक मौके से फरार हो गया। मृतक आंबेडकर जनपद का निवासी बताया गया। आंबेडकर नगर के जैतपुर थाना क्षेत्र के करमुल्लाहपुर गांव निवासी हरिहर यादव खेतीबाड़ी करके परिवार का भरण-पोषण करते थे।

सुबह को बाइक से अंबारी स्थित अपने रिश्तेदार से मिलने आए थे। मिलकर वापस लौट रहे थे कि केवटाना बस्ती के समीप सामने से आ रही ट्रेलर से टक्कर हो गई। वह गिरने के बाद ट्रेलर के पिछले पहिये के नीचे चले गए। बचा लेने की उम्मीद में लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। हादसे में मौत की खबर से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *