उन्नाव में नहीं थम रहा हत्या का सिलसिला

के० एस० टी०,उन्नाव संवाददाता। जनपद में हत्या के बाद आश्रम के पास दफन किए युवती के शव की बरामदगी और सपा के पूर्व मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी का मामला अभी गर्म ही था गुरुवार की सुबह एक और युवती का शव पड़ा मिलने से सनसनी का माहौल बन गया है। जनपद में एक के बाद एक हत्या की घटनाएं लोगों के दिल दहला रही हैं। गुरुवार की सुबह गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गगनीखेड़ा के पास कान्हा गोशाला व रेलवे ट्रैक के बीच खंती में युवती का.

शव पड़ा देखकर क्षेत्रीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस की प्राथमिक छानबीन में हत्या के बाद शव फेंकने की बात कही जा रही है, वहीं स्थानीय लोग दुष्कर्म की भी आशंका जता रहे हैं। युवती की उम्र करीब 30 वर्ष होना बताया जा रहा है लेकिन अभी तक पहचान न होने से हत्या की वजह का पता नहीं लग सका है। फिलहाल पुलिस युवती के शिनाख्त के प्रयास शुरू करके वारदात की पड़ताल कर रही है। उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गगनीखेड़ा के 9 पास.

स्थित कान्हा गोशाला व रेलवे ट्रैक के बीच खंती में गुरुवार को सुबह लगभग 30 वर्षीय युवती का शव पड़ा मिला तो क्षेत्र में सनसनी मच गई। बड़ी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती कौन है और यहां कैसे पहुंची इसका पता लगाने का प्रयास शुरू किया है। गले में काला निशान होने से हत्या करके शव फेंकने की आशंका जताई जा रही है। वहीं कुछ लोग दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की भी आशंका जता रहे हैं।

पश्चिमी गंगाघाट चौकी इंचार्ज लोकनाथ गुप्ता ने बताया कि युवती धानी रंग का सफेद लाइनदार सलवार सूट और रंगबिरंगी गर्म कोटी पहने है। नकाब पहने होने से उसके मुस्लिम होने की संभावना है और उसकी उम्र करीब तीस वर्ष के आसपास रही होगी। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को मर्चरी में रखवा दिया है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि फिलहाल युवती की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। घरवालों का पता चलने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवती की हत्या हुई है या हादसे में मौत हुई है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो सकेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *