शराब की दुकान खोलने के विरोध में उतरीं महिलाएं

के० एस० टी०,नई दिल्ली संवाददाता। दक्षिण जिला के तिगड़ी इलाके में शराब की दुकान खोले जाने पर स्थानीय महिलाओं ने विरोध किया। इस दौरान ठेके पर मौजूद महिला बाउंसरों से महिलाओं की झड़प के बाद मारपीट हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू करने का प्रयास किया, लेकिन उत्तेजित महिलाओं ने एक हवलदार के साथ भी न केवल हाथापाई की, बल्कि उसकी वर्दी फाड़ दी।

 

 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस बाबत सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट का मामला दर्ज कर दस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जिला पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जैकर ने बताया कि घटना 23 जून की रात 8.30 बजे की है। तिगड़ी इलाके में एक शराब की दुकान खुली थी। स्थानीय महिलाएं शराब की दुकान खुलने का विरोध कर रही थी।

 

 

पुलिस को पहले से पता था कि इलाके में शराब की दुकान खोलने के विरोध में महिलाएं प्रदर्शन कर सकती है। इस वजह से वहां पहले से पुलिस तैनात थी। दुकानदार ने भी लेडी बाउंसर रखे हुए थे। रात में महिलाएं दुकान के बाहर प्रदर्शन करने पहुंची। इस दौरान उनकी लेडी बाउंसरों से कहासुनी हो गई और देखते ही देखते उनके बीच हाथापाई होने लगी। पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश की तो.

 

 

 

महिलाओं ने हवलदार रंजीत के साथ हाथापाई की और उसकी वर्दी फाड़ दी। हालात बेकाबू होता देख अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया। बाद में पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर हालात पर काबू किया और घायलों का एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में दस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और.

 

 

 

फरार अन्य लोगों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे किसी ने घटना के समय बनाया था। वीडियो में दिख रहा है कि शराब के ठेके के सामने महिलाएं विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। दुकान में मौजूद लेडी बाउंसर प्रदर्शन कर रही महिलाओं को खदेड़ने लगती है। उसके बाद महिलाओं और लेडी बाउंसरों के बीच झड़प हो जाती है।

59 सेकेंड के वीडियो में देखा जा रहा है कि लेडी बाउंसर एक महिला को खींचकर दुकान के सामने लाती है और उसके साथ मारपीट करने लगती है। महिला के चिल्लाने पर प्रदर्शन कर रही महिलाएं उत्तेजित हो जाती हैं और लेडी बाउंसरों से उलझ जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *