विवाहिता को फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करना पड़ा भारी

के० एस० टी०,प्रयागराज संवाददाता। फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करना प्रयागराज की विवाहिता को भारी पड़ गया। चैटिंग के दौरान विश्वास में लेकर प्रयागराज से महिला को चित्रकूट घुमाने के नाम पर बुलाया गया और होटल में रुकने के दौरान नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं वापस जाने के बाद मोबाइल पर लिए गए फोटोज और वीडियोज को वायरल करने की.

धमकी देकर उससे लाखों रुपये ले लिए, साथ ही पति को भी बताने की धमकी दी। करीब दो साल से ब्लैक मेलिंग का शिकार हो रही पीड़िता ने कोतवाली में गढ़ा के मजरा गंगापुरवा निवासी राजेंद्र त्रिपाठी व उसके भाई सत्येंद्र त्रिपाठी के खिलाफ संगीन धाराओं में प्राथमिकी लिखवाई है। आरोप लगाया कि पैसे लेने के बाद भी जेवरात वापस नहीं किए जा रहे हैं, मांगने पर अब जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ऐसे शुरू हुआ मामला-: प्रयागराज जिले के घूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने प्राथमिकी लिखाते हुए बताया कि एक युवक ने फरवरी 2021 में फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसके बाद नरैनी के गढ़ा के मजरा गंगापुरवा निवासी युवक से चैटिंग होने लगी। छह मार्च 2021 को दोस्ती करने वाले राजेंद्र त्रिपाठी ने चित्रकूट दर्शन करने और घुमाने के लिए बुलाया। वह कर्वी पहुंची तो उसके साथ घूमी और रात हो जाने के कारण एक होटल में रुकना पड़ा। यहां उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और दुष्कर्म किया गया और फिर अपने घर चला गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मोबाइल पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी-: पीड़िता के मुताबिक राजेंद्र ने अगले दिन सुबह फोन कर बताया कि उसके गंदे फोटो और वीडियो उसके पास हैं, जिसे मोबाइल पर भेजा और पति को देने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की मांग की। डर से उसने रकम दे दिए। कुछ दिन बाद फिर पैसे मांगे तो पीड़िता ने पैसे नहीं होने की बात कही।

 

 

 

बैंक से पास करवाया चार लाख लोन-: रुपये नहीं होने की बात कहने पर आठ दिसंबर 2021 को एचडीएफसी बैंक से चार लाख का लोन पास कराया और चेक के जरिए 3.97 लाख रुपये ले लिए। दोबार फिर साढ़े तीन लाख का लोन पास कराया और चेकों के जरिए रकम ले ली।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रकम के बदले ले लिए जेवरात-: पीड़िता ने तहरीर में बताया कि राजेंद्र ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर दो लाख रुपये की मांग की, पैसे नहीं होने पर आरोपित ने जेवरात ले लिए। जब उसने जेवर मांगकर गिरवी रखने की बात कही। जेवरात के बदले किसी शिवम साहू के नाम नरैनी के एसबीआइ बैंक खाता में 1.70 लाख रुपये डलवाए।

जिसके बाद कुछ जेवर वापस किए। परेशान होकर उसने राजेंद्र के भाई सत्येंद्र से बात की, तो नवरात्रि में देने को कहा। भाई के कहने पर राजेंद्र ने ही दो माह बाद बैंक लोन की एक किस्त जमा की। अब वह लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक मनोज शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर दुष्कर्म समेत संगीन धाराओं में राजेंद्र त्रिपाठी व सत्येंद्र त्रिपाठी के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है और जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *