अब दोस्ती में खाकी पत्रकार को अपराधी बनाने में जुटी

वर्दीधारी के हिस्ट्रीशीटर दोस्त की करतूत

सट्टे, अवैध टेम्पो स्टैंड के कवरेज से हुई थी दुश्मनी

उच्चस्तरीय जांच की मांग


के० एस० टी०,कानपुर। शहर में माफियाओं और पुलिस की दोस्ती में वफादारी कोई नई बात नही है। इसी तरह का एक मामला काकादेव थाना प्रभारी कौशल किशोर दीक्षित व हिस्ट्रीशीटर अवैध टेंपो स्टैंड व सट्टा संचालक भाइयों सुधांश पाण्डेय की दोस्ती में एक पत्रकार को थाना क्षेत्र में अपराधी घोषित करने में कोई कसर नही छोड़ी जा रही है।

पत्रकार का कसूर सिर्फ इतना है कि एक साल पूर्व उसने सट्टे व टेम्पो स्टैंड की कवरेज की फोटो खींचने पर इनके संचालकों की मारपीट एन० सी० आर० दर्ज कराई थी। तब से यह लोग उस पत्रकार पर खुन्नस रख रहे है। घटनाक्रम के मुताबिक शास्त्री नगर.

निवासी गौरव राजपूत को 7 मई 2019 को सूचना मिली कि विजय नगर चौराहे के अरमापुर छोर में चलने वाले अवैध टेम्पो स्टैंड संचालक वहीं पर सट्टा भी चलाते हैं। इसी सूचना पर वह कवरेज करने गये तो हिस्ट्रीशीटर बब्लू पाण्डेय, मुन्ना पाण्डेय, सुंधाश पाण्डेय ने हमला करके कैमरा क्षतिग्रस्त कर दिया।

जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामले की एन० सी० आर० कर ही इतिश्री कर ली। उसके बाद सुंधाश पाण्डेय की काकादेव थाना प्रभारी कौशल किशोर दीक्षित, चौकी प्रभारी रवि शंकर पाण्डेय से दोस्ती हुई.

तब से वह पत्रकार गौरव राजपूत पर खुन्नस निपटाने के लिए 29/06/2020 को उस पर काकादेव थाने से सुंधाश पाण्डेय को वादी बनाकर धारा 341, 386 आई० पी० सी० के तहत पत्रकार पर मुकदमा दर्ज करा दिया। इससे पूर्व भी पत्रकार पर मार्च में षड्यंत्र से मुकदमा दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *