गंगा बैराज पर में स्टंट कर रहे कानपुर के प्रतिष्ठित कारोबारी का बेटा गिरफ्तार

के० एस० टी०, कानपुर। गंगा बैराज का क्षेत्र पिकनिक स्पॉट तो पहले ही बन गया था लेकिन अब स्टंट मैन के लिए भी मुफीद जगह बन गया है। अबतक बाइक से स्टंट करने वालों काे आम तौर पर देखा जाता था लेकिन शनिवार को बीच चौराहे पर फेरारी कार से स्टंट करने वाले को देखने के लिए मजमा लग गया।

दूसरों की जान जोखिम में डालकर स्टंट दिखाने वाले इस रइसजादे कार चालक को नवाबगंज पुलिस भी रोकने की हिम्मत नहीं जुटा सकी क्योंकि वो शहर के जाने-माने बड़े कारोबारी का बेटा है। पूरे दिन जब वीडियो वायरल होता रहा तब एसएसपी के संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने आनन फानन मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है।

शनिवार की दोपहर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें लाल रंग की फेरारी कार चालक गंगा बैराज के पास बीच चौराहे पर स्टंट करते दिख रहा है। छोटे चौराहे पर वह तेजी के साथ गाड़ी घुमा रहा है, मौके पर आसपास वाहन सवार भी रुके हुए हैं। वीडियो में नवाबगंज पुलिस की गाड़ी भी खड़ी दिख रही है और काले कपड़े पहने एक अंगरक्षक चौराहे पर आने से लोगों को रोक रहा है।

इस बीच साइकलिंग कर रहे दो युवक आ जाते हैं, जिन्हें बाउंसर आगे बढ़ा देता है। कुछ ही देर में चालक तेजी के साथ फेरारी कार को घुमाता है और आसपास लगी भीड़ मजे भी ले रही है। इस दरमियान न तो कार चालक को और न ही पुलिस को आसपास खड़ी भीड़ की जान की चिंता है।

दोपहर से शाम तक वीडियो वायरल होता रहा तब सामने आया कि कार से स्टंट दिखाने वाला शहर के एक बड़े जाने माने कारोबारी का बेटा है। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह के पास प्रकरण पहुंचा। इसपर उन्होंने तत्काल नवाबगंज थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए।

नवाबगंज पुलिस पहचान के बाद फेरारी कार सहित कारोबारी के बेटे को हिरासत में लेकर थाने ले आई। सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ सड़क पर स्टंटबाजी करते हुए दूसरों की जान खतरे में डालने, मार्ग अवरुद्ध करने और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *