महाविद्यालय प्राचार्य प्रियंका वर्मा द्वारा किया गया महिला हेल्पडेस्क का उद्घाटन

के० एस० टी०,आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर उठ रहे सवालों के बीच आज रौनापार के थाने में महिला मिशन शक्ति विभाग (हेल्पडेस्क) का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित.

श्रीमती प्रियंका वर्मा ( प्राचार्य व सहनिर्देशिका वर्मा श्याम दुलारी ग्रुप आफ कॉलेज) व विशिष्ट अतिथि श्रीमती सुमन राय (मंडल अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी ) ने रौनापार थाना अध्यक्ष महोदय नंदकिशोर जी की उपस्थिति में महिला मिशन शक्ति विभाग का उद्घाटन किया।

और इस मौके पर मुख्य अतिथि ने कहा भक्ति की आराधना के पावन अवसर पर शारदीय नवरात्र के प्रथम दिवस से प्रदेश में मिशन शक्ति का शुभारंभ किया गया है यह अभियान महिलाओं और बच्चियों के प्रति सम्मान तथा सुरक्षा की भावनाओं की प्रसार तथा महिला स्वावलंबन की.

आवश्यकता को नवीन आयाम प्रदान करने में सहयोगी होगा। इसी मौके पर उपस्थित रौनापार थाना प्रभारी नंदकिशोर जी ने कहा कि ‘मिशन शक्ति’ महिला हेल्प डेस्क 24 घंटे महिलाओं की सेवा के लिए तत्पर रहेगी क्षेत्र के किसी भी गांव की.

महिलाएं तथा बच्चियों को कोई दिक्कत हो तो वह तत्काल 112,1090 या थाना प्रभारी के सी यू जी नंबर पर कॉल कर मदद ले सकेंगीं, 10 मिनट के भीतर पुलिस मौके पर पहुंचकर आपकी मदद करेगी।

रिपोर्टर:- रामप्रवेश यादव 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *