श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी अदाओं में किसी अभिनेत्री से कम नहीं

श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी और जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर अक्सर अपने लुक के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि वह अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन खुशी अपनी नई तस्वीरें साझा करती हैं और वाह-वाही लूटती हैं।

स्टार किड खुशी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें साझा करती हैं। खुशी कपूर ने कुछ ही समय पहले अपना सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक किया है। जिसके तुरंत बाद से ही उनकी काफी फैन-फॉलोइंग हो गई है। बता दें कि.

अकाउंट पब्लिक करने के एक महीने के अंदर ही उनके 35 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं। इसके साथ ही खुशी भी अपनी नई-नई तस्वीरें साझा कर अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरती हैं। बीते दिनों खुशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनके टैटू साफ नजर आ रहे थे।

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें कि खुशी ने अपने दाएं हाथ में दो खूबसूरत टैटू बनवाएं है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि खुशी कपूर की अपनी बहन जान्हवी कपूर से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों बहनों को अक्सर ही साथ में स्पॉट किया जाता है।

मात्र 20 साल की खुशी इन दिनों लंदन से एक्टिंग कोर्स कर रही हैं। खुशी के पिता बोनी कपूर का कहना है कि बेशक खुशी एक्टिंग में अपना करियर शुरू कर सकती हैं लेकिन वे उन्हें एक अभिनेत्री के तौर पर लॉन्च नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *