कैटरीना कैफ अपने फैशन सेंस के चलते हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर सेलेब्स का ट्रोल होना आम बात है। कभी सेलेब्स अपने बयानों के चलते ट्रोल होते हैं, तो कभी अलग फैशन स्टाइल को लेकर। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ हुआ है। कैटरीना अपने अलग फैशन सेंस को लेकर जानी जाती हैं। अभिनेत्री अपने लुक में अक्सर बदलाव करती रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं।

हाल ही में कैटरीना ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल क्यों किया ये हम आपको बताने जा रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है। एक्ट्रेस ने नीले रंग का स्वेटर ब्लू जींस के साथ पहना हुआ है। उन्होंने सीधे स्वेटर को पहना हुआ है और.

इसे सेफ्टी पिन की मदद से पिन अप किया हुआ है। बस इसी के चलते कैटरीना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। जिसमें से कुछ लोगों ने तो उनके फैशन सेंस की तारीफ की लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘ये क्या दीदी इतनी गरीबी आ गई कि आपको सेफ्टी पिन लगानी पड़ी, बहुत बुरा।’ तो वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा,

‘बचपन में जब स्वेटर या शर्ट की बटन टूट जाती थी तो मां इसी सेफ्टी पिन से काम चलाती थीं। आज ये इतना बड़ा फैशन बन गया है। इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन बूथ’ की शूटिंग कर रही हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर वो वहां से तस्वीरें वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले कैटरीना कैफ ने सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फोटो शेयर की थी।

तो वहीं हाल ही में उन्होंने सिद्धांत के साथ बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो शेयर किया था। जिस पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ उदयपुर में फिल्म ‘फोन बूथ’ की शूटिंग कर रही हैं। तो वहीं उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होनी है। ये फिल्म साल 2020 में ही रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे रिलीज नहीं किया गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *