सोनम कपूर ने पूछा इंडिया में कब लगेगी कोविड-19 वैक्सीन

बॉलीवुड की ‘फैशन डीवा’ एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने अलग फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। लेकिन कई बार वो इसकी वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। सोनम कपूर सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ सीधे संवाद भी करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक पोस्ट में कोविड-19 वैक्सीन को लेकर एक ऐसा सवाल पूछ डाला कि सोनम कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

अब उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की और उसमें सवाल पूछते हुए लिखा, ‘क्या कोई मुझे समझा सकता है कि हमारे ग्रैंडपेरेंट्स और माता-पिता भारत में कैसे वैक्सीन लगवा सकते हैं और ये कब उपलब्ध है? मैं बहुत कंफ्यूज हूं? हर किसी से अलग चीज सुनने को मिल रही है। मैं वास्तव में उनके लिए ये चाहती हूं।

इसी स्टोरी को एक्ट्रेस ने ट्विटर पर भी शेयर किया। अब उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘आपके फोन में गूगल नहीं है क्या?’ तो वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा, ‘अपने कॉमन सेंस का इस्तेमाल करिए और ऑफिशियल वेबसाइट पर देखिए।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अखबार पढ़िए और न्यूज देखिए, हर वक्त सरकार को कोसने से अच्छा है कि उनके प्लान देखिए।

मुझे यकीन है कि आपके आई फोन में गूगल ऐप होगी। सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 39 दिन में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग पूरी कर ली है। ये फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का निर्देशन शोम मखीजा ने किया है। तो वहीं दिसंबर माह में रिलीज हुई फिल्म ‘एके वर्सेज एके’ में सोनम कपूर पिता और अभिनेता अनिल कपूर के साथ नजर आई थीं।

इस फिल्म में अभिनेत्री का कैमियो रोल था। बता दें कि कोरोना के वैक्सीन के दूसरे चरण में 1 मार्च से 60 साल और इससे ज्यादा की उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन शुरू किया जाएगा। इसके बारे में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को जानकारी दी थी। इसके पहले कोरोना वैक्सीन का पहला चरण शुरू हो चुका है।

तो वहीं अभी तक कोरोना वायरस का खतरा टला नहीं है। हर दिन नए केस सामने आ रहे हैं और ऐसे में सभी को मास्क पहनने की सलाह दी जा रही है। बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 16,738 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,10,46,914 हो गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *