झगड़़ा निपटाने गये युवक की हत्या‚ साथी घायल

के० एस० टी०,कानपुर संवाददाता। अर्मापुर में दोस्तों का झगड़़ा निपटाना एक युवक को भारी पड़़ गया। दबंगों ने लाठी डंडो से पीट कर एक युवक की हत्या कर दी‚ जबकि दूसरे की हालत चिन्ताजनक बताते हुये हैलट में भर्ती करा लिया गया है। कल्याणपुर आवास विकास निवासी 28 वर्षीय.

धीरज वैन चालक था। शुक्रवार को धीरज का दोस्त शुभम अर्मापुर नहर के पास एक चाय की दुकान में चाय पीने के लिये गया था। होटल एक महिला व उसकी बेटी चलाती है। चाय पीने के दौरान किसी बात पर शुभम का इलाके में रहने वाले दबंग से किसी बात पर विवाद हो गया।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दबंगों ने अपने साथियों को बुला लिया और शुभम को लाठी डंडो से पीटना शुरू कर दिया। किसी प्रकार शुभम ने फोन कर अपने साथी बृजेश व धीरज को फोन कर बुला लिया। मौके पर पहुंचे बृजेश व धीरज ने मार पीट का विरोध किया तो दबंगों ने.

उन्हें भी जमकर पीटा और धीरज को गोली मारकर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये हैलट में भर्ती कराया‚ जहां चिकित्सीय परीक्षण के बाद ड़ाक्टरों ने धीरज को मृत घोषित कर दिया‚ जबकि बृजेश की हालत चिन्ताजनक बताते हुये हैलट में भर्ती कराया दिया।

समाचार लिखे जाने तक शुभम का कोई पता नहीं चल सका था। घटना की जानकारी मिलते ही शहर के पहले पुलिस कमिश्नर असीम अरुण मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। उन्होंने मातहतों को जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश दिये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *