चुनाव प्रचार में कोविड़ प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन

के० एस० टी०,कानपुर संवाददाता। तेजी से पांव पसार रही कोरोना महामारी के मामले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में घोर उदासीनता व लापरवाही नजर आ रही है। एकएक दर्जन गाडि़यों के काफिले के साथ चुनाव प्रचार कर रहे जिला पंचायत प्रत्याशी हो या.

गांव की गलियों में दो से तीन दर्जन समर्थकों के साथ वोट मांग रहे प्रधान व बीड़ीसी पद के प्रत्याशी व उनके समर्थक ज्यादातर बिना मास्क लगाए खुलेआम सोशल डि़स्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में 37 लोगों के करोना से मौत हो गई जबकि कानपुर.

जनपद में 522 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। तेजी से पांव पसार रहे कोरोना महामारी जैसी घातक बीमारी में भी लोग अपने साथ–साथ दूसरों का जीवन भी खतरे में ड़ाल रहे हैं चंद वोट के लालच में प्रत्याशी घरों के अंदर तक घुसे चले जाते हैं और दूर से.

अभिवादन करने के बजाए पैर छू रहे हैं। सीएचसी चौबेपुर के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी ड़ॉ. यशोवर्धन सिंह ने क्षेत्रीय मतदाताओं व प्रत्याशियों से अपील की है कि कोई भी प्रत्याशी हुआ उसका समर्थक अपने घर से बाहर निकलते ही मास्क का प्रयोग करें और.

मतदाताओं के घर के अंदर प्रवेश न करें सोशल डि़स्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए दो गज की दूरी से ही अभिवादन करें और चुनाव प्रचार में भी आपस में सोशल डि़स्टेंसिंग का ख्याल रखें जो समाज व परिवार दोनों के लिए हितकर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *