तीन लोगों ने जिंदगी से ऊबकर दी जान

पनकी‚ नवाबगंज और अर्मापुर थाना क्षेत्रों में हुई घटनाएं

आत्महत्याओं के कारणों का नहीं लगा पता‚ पुलिस जांच में जुटी


के० एस० टी०,कानपुर नगर। नगर में तीन लोगों ने जिंदगी से ऊबकर जान दे दी। पनकी‚ नवाबगंज और अर्मापुर में फंदे से शव लटके मिलने के बाद हड़़कंप मच गया। पुलिस को घटनास्थलों से कोई भी सुसाइड़ नोट नहीं मिला है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है। पनकी के बरगदियापुरवा निवासी चरण सिंह प्राइवेट नौकरी करते थे।

घर में पत्नी सुमन देवी है। औलाद न होने पर कुछ साल पूर्व चरण सिंह ने मानवी (बेटी) को गोद लिया था। परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण दंपति के बीच आएदिन विवाद होता था। मंगलवार देर रात दंपति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और चरण सिंह घर से कुछ दूरी पर स्थित शौचायल की तरफ चले गए।

सुबह देखा तो चरण सिंह का शव शौचालय के बाहर लटक रहा था। वहीं‚ अर्मापुर थाना प्रभारी राजेश पाठक ने बताया कि अर्मापुर स्टेट निवासी वीरेन्द्र सिंह ओएफसी कर्मी है। बेटा रचित (20) प्राइवेट नौकरी करता था। देर रात रचित ने खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया। सुबह जब परिजनों ने रचित का शव कमरे में पंखे से लटका देखा.

तो दंग रह गए। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को जांच के दौरान कोई भी सुसाइड़ नोट नहीं मिला है। इसी तरह नवाबगंज थाना प्रभारी के मुताबिक गोपालपुरवा निवासी प्रेमलाल ने देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह ग्रामीणों ने प्रेमलाल का शव अमरूद के पेड़़ से लटका देखा। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *