हालातो को देखकर सरकार पर फूटा पूजा भट्ट का गुस्सा

क्ट्रेस पूजा भट्ट अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। अभिनेत्री हर सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। देश के कई राज्यों में कोरोना महामारी तेजी से फैल रही हैं और अब तक कई लोग इसके चपेट में आ चुके हैं। तो वहीं बॉलीवुड के सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं हैं। कोरोना से बिगड़ते हालातों के बीच अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी हो रही हैं और ऐसे में लोग केंद्र व राज्य.

सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘क्या किसी और को सर्वाइवर्स गिल्ट महसूस हो रहा है? क्योंकि मुझे जरूर हो रहा है। हर मौत जिसके बारे में मैं सुनती हूं वह मेरे लिए झटका होता है। यह सिस्टम बुरी तरह फेल हो गया है। आगे पूजा भट्ट लिखती हैं, ‘पॉलिटिकल क्लास के हाथ खून से रंगे हुए हैं,

क्योंकि उन्होंने पहले से तैयारी नहीं की, क्योंकि उन्होंने गलत संदेश भेजा कि ‘सबकुछ ठीक है’, क्योंकि उन्होंने हमें हमारे हाल पर छोड़ दिया है। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से हालात बेकाबू और खतरनाक होती जा रहे हैं। यहां कोरोना जल्दी-जल्दी रूप बदल रहा है और ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। इस कारण अस्पतालों में कोरोना मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही हैं।

आंकड़ों की बात करें तो देश में बीते 24 घंटों में तीन लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए है और 21 सौ से ज्यादा लोगों की जान भी चली गई है। एक्ट्रेस पूजा भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज ‘बॉम्बे बेगम्म’ में नजर आई थीं। पूजा भट्ट ने डैडी, सड़क, जुनून, तड़ीपार, बॉर्डर,

तमन्ना संग कई बढ़िया फिल्मों में काम करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से 2010 में ब्रेक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने सड़क 2 के साथ अपना बॉलीवुड कमबैक किया। हालांकि, यह फिल्म खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *