बची वैक्सीन वापस न कर सीधे पहुंचने वालों को लगायें

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। भाजपा दक्षिण जिलाध्यक्ष ड़ॉ.वीना आर्या ने दक्षिण क्षेत्र में विभिन्न वैक्सीनेशन सेन्टरों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन सेन्टर में बचे हुए टीके वापस करने के स्थान पर अगर यहां आधार कार्ड़ लेकर सीधे.

आने वाले 45 वर्ष तक की आयु के लोगों को लगाया जाये तो ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका लाभ मिल सकेगा। दक्षिण जिलाध्यक्ष ने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ दक्षिण में किदवई नगर‚ जागेश्वर अस्पताल‚ जयप्रकाश नगर और बीएन भल्ला अस्पताल में बनाये गये.

वैक्सीनेशन सेन्टरों का निरीक्षण कर यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वैक्सीनेशन सेन्टरों पर मौजूद लोगों ने उन्हें बताया कि बड़़ी संख्या में 45 वर्ष आयु तक के लोग पंजीकरण कराने के बाद भी टीकाकरण के लिये केन्द्रों पर नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसे में उचित यह होगा कि बची हुयी.

वैक्सीन वापस भेजने के स्थान पर बिना पंजीकरण आधार कार्ड़ लेकर आने वाले 45 वर्ष तक की आयु के लोगों को यह वैक्सीन लगा दी जाये ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका लाभ मिल सके। जिलाध्यक्ष ने इन केन्द्रों पर मौजूद लोगों को मास्क व सेनेटाइजर भी भेंट किया और बचाव के सभी उपायों का पालन करने का अनुरोध किया।

साथ ही उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी ड़ॉ.नेपाल सिंह व अपर निदेशक स्वास्थ्य ड़ॉ.जीके मिश्रा से बात कर टीकाकरण में आ रही परेशानियों को दूर कराने के सम्बंध में वार्ता की। इस दौरान उनके साथ शिवराम सिंह‚ ज्ञानू मिश्र‚ अर्जुन बेरिया‚ नवीन पंडि़त‚ मनोज पंत‚ प्रमोद जायसवाल आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *