लघुशंका से रोका तो नशेबाजों ने कार से रौंदकर मार डाला

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। नौबस्ता के यशोदा नगर बाईपास चौराहे के नजदीक बैट्री रिपेयरिंग का काम करने वाले कारीगर को कुछ लोगों ने मारपीट करने के के बाद कार से कुचल कर मार डाला। उसकी खता सिर्फ इतनी थी कि उसने कार सवार नशेबाजों को अपनी दुकान के सामने लघुशंका करने से रोका था।

मामले में चौकी पुलिस ने भी लापरवाही बरती और आरोपित कार सवार फरार हो गए। यशोदा नगर में केडीए मार्केट के पास कपूर बैटरी की दुकान है। फहीमबाद कालोनी निवासी अशरफ यहां काम करता था। पनकी निवासी अनुराग कपूर ने एलएलआर अस्पताल में बताया कि रात तकरीबन साढ़े 11 बजे अशरफ का फोन आया।

उसने बताया कि एक काली कार में सवार कुछ लोग पास ही ठेके से बियर लेकर पी रहे हैं। कुछ लोगों ने दुकान के सामने लघुशंका भी की, टोकने पर मारपीट करने लगे। अनुराग के मुताबिक अशरफ ने तत्काल मौके पर बुलाया, जाने की तैयारी की, तब तक दोबारा फोन आया कि आरोपितों ने कार से कुचल दिया है। अनुराग जब मौके पर पहुंचे तो अशरफ दुकान के बाहर पड़ा था।

उन्होंने ही उसे एलएलआर अस्पताल लाकर भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नौबस्ता थाने के नाइट अफसर महेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि स्वजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

प्रभारी चौकी प्रभारी बोले चौकी देखूं या मारपीट
अनुराग कपूर ने नौबस्ता पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए, उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी जब चौकी प्रभारी को दी, तो उन्होंने कहा कि चौकी प्रभारी अवकाश पर हैं । मैं चौकी देखूं या मारपीट, इस वजह से आरोपित फरार हो गए।

पड़ोसी दुकानदारों के नाम सामने आए
पुलिस के मुताबिक इस प्रकरण में पड़ोस में ही डेंटिंग पेंटिंग का काम करने वाले दो युवकों के नाम सामने आए हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *