सड़क मरम्मत को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीण

के० एस० टी०,पवई (आजमगढ़) संवाददाता। उम्र ढल गई तो क्या अभी जवान हूं, तेरी धमकियों से नहीं डरता क्योंकि कभी न मिटने वाला मैं निशान हूं। कुछ इसी अंदाज में राधेश्याम सिंह पवई बाजार में सड़क मरम्मत की मांग को लेकर धरने पर बैठे तो पुलिस की घुड़कियों के बाद भी उठे नहीं।

इस दौरान रास्ता पूरी तरह से अवरुद्ध रहा। यह अलग बात रही कि साथ रहे तमाम ग्रामीणों ने पुलिस के पहुंचने पर घर का रास्ता पकड़ लिया।सुबह नौ बजे से शुरू धरना व रास्ता जाम दोपहर साढ़े बारह बजे एसडीएम के समझाने और आश्वासन देने के बाद समाप्त हो सका।

जाम के चलते पवई- सरायपुल और पवई-कलान रोड पर आवागमन बाधित रहा। आंदोलन की सूचना पाकर थानाध्यक्ष पवई बृजेश सिंह ने पहुंचते ही घुड़की देना शुरू कर दिया कि जाम नहीं हटा तो सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम करेंगे। उसके साथ ही मोबाइल से फोटो बनवाने लगे।

यह देख तमाम ग्रामीण भाग गए लेकिन राधेश्याम सिंह व पवई के प्रधान प्रमोद कुमार यादव समर्थकों के साथ सड़क पर बैठे रहे। मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी फूलपुर रावेंद्र सिंह ने आंदोलित लोगों के सामने विभागीय.

 

अधिकारियों से बात कर धरना खत्म कराया। अवर अभियंता पीडब्ल्यूडी रजनीश यादव ने बताया कि सड़क मरम्मत का काम स्वीकृत हो गया है। चुनाव की वजह से टेंडर नहीं हो पाया था। जल्द ही टेंडर कराकर काम शुरू हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *