अभिनेत्री हिना पांचाल ड्रग पार्टी में हुईं गिरफ्तार

बीते दिनों महाराष्ट्र पुलिस ने एक रेल पार्टी में छापामारी की थी, जिसमें बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और कलाकारों समेत 22 लोग गिरफ्तार हुए थे। पुलिस ने उन लोगों से ड्रग्स और कुछ नकदी जब्त की थी। इस पार्टी में अभिनेत्री हिना पांचाल का भी नाम शामिल था, जिसे बीते दिनों जेल जाना पड़ा। अब इस मामले में हिना की मां और बहन ने प्रतिक्रिया दी है।

उनकी बहन ने कहा, ‘हिना हमें बोलकर गई थीं कि वह दोस्त की बर्थडे पार्टी पर गई हैं। उन्होंने मम्मी से पूछा तो हमें सब नॉर्मल लगा तो वह चली गईं। इसके बाद हमने मीडिया में ये खबरें पढ़ीं हिना के बारे में। लेकिन जो बात परेशान करने वाली है वो ये कि सिर्फ हिना का नाम ही हाइलाइट किया गया। उन्होंने आगे कहा, ‘हिना के पास ये मिला, हिना के पास वो मिला।

तो उनकी बातों पर यकीन ना करें जो मेरी बहन को नहीं जानते हैं। अगर उनके जानने वाले जैसे परिवार के लोग या दोस्त उसके बारे में ऐसा कहते हैं तब आप उनकी बातों पर यकीन करो न कि बाहर वालों पर। मेरी बहन से बात हुई थी तो उन्होंने बताया था कि पार्टी में कुछ हुआ है पुलिस आई थी। लेकिन ये नहीं पता था कि इतना बड़ा मैटर हुआ है।

हमने मीडिया की बातों पर बिलीव नहीं किया, हमें उस पर भरोसा है कि वह ऐसा कुछ नहीं कर सकती और अभी हमारा फोकस है हिना को जेल से बाहर लेकर आने का। वहीं, हिना की मां ने कहती हैं, ‘जब मुझे पता चला तो मैं चौंक गई थीं। लेकिन मुझे पता है कि हिना ऐसा नहीं कर सकती क्योंकि वह ऐसी नहीं हैं। ना ही उनके दोस्त ऐसे हैं।

हिना के पिता की भी तबीयत खराब हो गई है टेंशन में’। पुलिस स्टेशन में हिना से मिलने पर बहन ने कहा, ‘मैं जब हिना से मिली तो मैं इमोशनल हो गई थी, लेकिन हिना काफी स्ट्रॉन्ग रही। उन्होंने मुझसे कहा कि जब गलत नहीं किया कुछ तो डरने की जरूरत नहीं हैं।’ हिना की मां ने बताया कि अभिनेत्री के दोस्त काफी मदद कर रहे हैं।

यहां तक कि जो उनके साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट्स थे उन्होंने भी कहा कि जब भी कुछ भी जरूरत हो आप हमें बताएं। इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर तय किया जाएगा कि उन पर एनडीपीएस एक्ट की कौन सी धारा लगेगी। जितने भी लोग पकड़े गए हैं उनके बारे में जांच इस एंगल से भी की जाएगी कि वे कहीं ड्रग्स के.

सप्लायर तो नहीं रहे हैं। जाहिर तौर पर हिना पांचाल के बारे में भी जांच की जाएगी कि कहीं वे ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा तो नहीं। बता दें, नासिक ग्रामीण पुलिस ने पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल के साथ शनिवार रात करीब 2 बजे इगतपुरी में रेव पार्टी में छापेमारी की थी। पुलिस ने 22 लोगों को हिरासत में ले लिया था। इन 22 लोगों में कई कलाकार और.

कोरियोग्राफर शामिल थे जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया था। टीम ने इस पार्टी में से ड्रग्स और कुछ रुपये भी बरामद किए थे। इसमें  मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस हिना पांचाल भी शामिल थीं।

 

कौन हैं हिना पांचाल?
हिना पांचाल एक फिल्म एक्ट्रेस हैं जिन्हें हिंदी और मराठी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह अपने आइटम सॉन्ग ‘बलम बंबई’ और ‘बेवड़ा बेवड़ा जालो मी टाइट’ के लिए मशहूर हैं। इसके अलावा साल 2019 में उन्होंने बिग बॉस मराठी में भी भाग लिया था। फरवरी 2020 में वह डेटिंग रियलिटी टीवी सीरीज ‘मुझसे शादी करोगे’ की भी प्रतिभागी रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *