नुसरत जहां ने साझा कीं खूबसूरत फोटो

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों का बाजार गर्म था। नुसरत जहां ने खुलासा किया था कि उनकी और बिजनेसमैन निखिल जैन की शादी भारत में मान्य नहीं है। इसके बाद चर्चा में उनकी प्रेग्नेंसी भी आई। जिस पर निखिल जैन ने कहा था कि ये बच्चा उनका नहीं है।

जिंदगी में काफी उथल-पुथल के बाद अब नुसरत सामान्य जीवन जीने की कोशिश कर रही हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत जहां अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अब एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसमें खास कैप्शन भी लिखा है। इसके पहले भी नुसरत जहां ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं थीं।

जिन पर उनके फैंस ने तो खूब प्यार लुटाया लेकिन कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया। लोगों का कहना था कि वो इतना सब होने के बाद इतनी सामान्य कैसे हो सकती हैं। साथ ही कुछ ने उन्हें धोखेबाज पत्नी भी कहा था। आलम ये है कि नुसरत जहां कुछ भी करती हैं तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस अपनी दोस्तों के साथ पार्टी में मस्ती करती नजर आई थीं।

निखिल से अलग होने के बाद नुसरत अपने दोस्तों और परिवार के साथ ज्यादा समय बिता रही हैं। पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही ये वायरल हो गई, जिसके बाद एक्ट्रेस को लोगों ने काफी ट्रोल किया था। बता दें, नुसरत जहां और निखिल जैन ने 19 जून 2019 को तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी।

पिछले दिनों नुसरत जहां ने शादी को लेकर खुलासा किया कि भारत में उनकी शादी मान्य नहीं है। इसक साथ ही उन्होंने कहा था कि जब शादी मान्य नहीं है तो तलाक कैसा। सिर्फ यही नहीं नुसरत जहां ने शादी की सभी तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दी थीं। शादी को लेकर हुए खुलासे के बाद नुसरत जहां के गर्भवती होने की खबरें सुर्खियों में छा गई।

इस पर भी निखिल जैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इस पर निखिल ने साफ कहा है कि नुसरत छह महीने से उनसे अलग रह रही हैं। नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ रह रही हैं। ऐसे में उन्हें इस आने वाले बच्चे की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *