चाय विक्रेता की ईट पत्थर से कुचलकर हत्या

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। घाटमपुर कस्बे के जहानाबाद रोड़ स्थित गोपालपुर मोड़़ पर चाय विक्रेता की बदमाशों ने ईट–पत्थर से कुचलकर नृशंस हत्या कर दी। शव उसकी चाय के दुकान पर रक्तरंजित अवस्था में मिला। घटना के बाद गांव में हड़़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर एसपी आउटर‚ सीओ‚ आसपास के थानों का फोर्स और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़़ताल की।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घाटमपुर गोपालपुर गांव निवासी बलवान सचान भाजपा के कार्यक्रमों में गाना गाते थे। उनकी जहानाबाद रोड़ पर एसेंट पब्लिक स्कूल के कोने में मोदी चाय के नाम से दुकान है। बताया गया है कि वह प्रतिदिन अपनी दुकान के बाहर ही सोते थे। मंगलवार दुकान के पास एक रिसार्ट में अखंड़ रामायण का कार्यक्रम था‚ जिसमें वह आमंत्रित थे।

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वह अपनी दुकान के बाहर चारपाई पर आकर सो गए‚ लेकिन सुबह ग्रामीणों ने उनका शव खून से लथपथ हालत में पाया। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि बलवान की ईट पत्थर से कुचलकर नृशंस हत्या की गई है। हत्यारों ने उनकी आंख भी फोड़़ दी थी। सूचना पाकर मौके पर एसपी आउटर‚ सीओ‚ इंस्पेक्टर और.

फॉरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची। मृतक के परिजनों ने किसी पर भी हत्या की आशंका नहीं जतायी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आपसी विवाद में हत्या की आशंका जतायी जा रही है। आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *