पढ़े अभिनेत्री श्रुति गेरा का चौंका देने वाला खुलासा

सोमवार को राज कुंद्रा और 11 आरोपियों को पोर्नोग्राफी रैकेट में गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद से ही मॉडल्स और अभिनेत्रियां सामने आकर इस गंदे कारनामे के बारे में पोल खोल रही हैं। पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा इस विषय में बोल चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस श्रुति गेरा ने.

एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि बॉलीवुड में लड़कियों को न्यूड वीडियो शूट करने के लिए पहले ड्रग दिए जाते हैं और फिर पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें मजबूर किया जाता है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोई अभिनेत्री ऐसा कुछ कह रही हैं।

 

अभिनेत्रियां बता चुकी हैं ये बात 
राज कुंद्रा की कंपनी के बारे में अभिनेत्रियां यह बता चुकी हैं कि उनसे वेब सीरिज के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाया गया था और उसके बाद उनपर अश्लीलता भरे सीन शूट करने का दबाव बनाया गया था। यह मामला हर दिन नए मोड़ ले रहा है। 

 

राज कुंद्रा की कंपनी का आया था ऑफर
श्रुति गेरा ने एक मीडिया कंपनी से बातचीत में बताया कि आज से तीन साल पहले राज कुंद्रा की कंपनी ने उनके सामने भी वेब सीरिज करने का प्रस्ताव रखा था जिसके लिए एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे यह कहा था कि राज, वेबसीरिज की दुनिया में कुछ बड़ा करने जा रहे हैं। 

नई अभिनेत्रियों को दिए जाते हैं ड्रग्स
उन्होंने बताया कि खुद से ये महसूस कर चुकी हैं कि इंडस्ट्री में बहुत कुछ चलता है। नई अभिनेत्रियों को पहले ड्रग्स दिए जाते हैं और फिर उनसे अश्लील वीडियो शूट करवा लिए जाते हैं और यह सिर्फ अभिनेत्रियों के साथ ही नहीं बल्कि नए एक्टर्स के साथ भी होता है। 

 

निर्माता करते हैं ब्लैकमेल
श्रुति ने बताया कि उनके पास भी कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स का ऑफर आ चुका है और जब उन्होंने मना किया, तब पता चला कि निर्माताओं की नियत कितनी खराब होती है। उन्होंने ये भी कहा कि यह लोग कमरे में कैमरा लगाकर आपकी वीडियोज निकाल लेते हैं और बाद में ब्लैकमेल करते हैं। 

नए एक्टर्स का होता है शोषण
बॉलीवुड के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि फिल्मों में नए कलाकारों को फिलर के तौर पर लिया जाता है। लीड एक्टर्स के ऑडिशन नहीं लिए जाते हैं। कास्टिंग के वक्त नए एक्टर्स के लिए खूब खतरा रहता है क्योंकि यहां उनका शोषण होता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *