कलियुगी बेटे ने मां पर तमंचे से किया फायर

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। कल्याणपुर में शराबी बेटे ने मां पर तमंचे से फायर कर दिया। फायर मिस होने पर बेटे और बहू ने वृद्धा की लातघूसों से पिटाई कर दी। पीड़िता ने पुलिस आयुक्त को आपबीती सुनाई तो पुलिस ने दंपति के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई संगीन धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

कल्याणपुर हितकारी नगर नई बस्ती की रहने वाली राजकिशोरी (65) ने इकलौते बेटे विमल दीक्षित उर्फ शीलू और बहू कीर्ति के खिलाफ हत्या के प्रयास‚ जान से मारने की धमकी देना‚ मारपीट करना‚ गाली–गलौज करने सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने पुलिस आयुक्त को बताया कि बेटा शराब का लती है।

वह आयेदिन शराब के लिए रुपयों की मांग करता है। जो किरायेदारी का रुपया आता है उससे वह शराब पी जाता है। 18 अगस्त की रात बेटे ने शराब के रुपये मांगे। पीड़िता ने मना किया तो उस पर तमंचे से फायर कर दिया। पीड़िता ने बताया कि फायर मिस होने पर बेटे ने लातघूसों से पिटाई कर दी।

पीड़िता ने जब बहू से मदद की गुहार लगायी तो उसने भी मारपीट की। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कल्याणपुर थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करली गई है। फरार बेटे की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *